Ather Rizta: 1.10 लाख रुपये में 160 किमी रेंज वाला Ather Rizta लॉन्च!

एथर रिज़्टा (Ather Rizta)

इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी Ather Energy ने अपना नया स्कूटर Ather Rizta लॉन्च कर दिया है। 1.10 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ, यह स्कूटर 160 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है।

Ather Rizta कीमत

1.10 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ, यह स्कूटर 160 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है। यह स्कूटर उन लोगों के लिए एकदम सही है जो एक किफायती और व्यावहारिक इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं।

Ather Rizta वेरिएंट

Ather Rizta दो वेरिएंट में उपलब्ध है - S और Z। S वेरिएंट में 2.9 kWh की बैटरी और 105 किलोमीटर की रेंज है, जबकि Z वेरिएंट में 2.9 kWh या 3.7 kWh की बैटरी और 125 किलोमीटर या 160 किलोमीटर की रेंज है।

Ather Rizta फीचर्स

फीचर्स की बात करें, तो Rizta में 450X वाला ही TFT कंसोल दिया गया है, जो टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं प्रदान करता है। इसके साथ ही राइड मोड्स और ओवर-द-एयर अपडेट्स की सुविधा भी उपलब्ध है।

Ather Rizta डिजाइन

Ather Rizta को एक व्यावहारिक और आरामदायक स्कूटर के रूप में डिजाइन किया गया है। इसमें 450X के मुकाबले बड़े डायमेंशन और एक लंबा व्हीलबेस दिया गया है, जो राइडर और पीछे बैठने वाले दोनों के लिए ज्यादा जगह प्रदान करता है। स्कूटर में आकर्षक फाइव-स्पोक 12-इंच के अलॉय व्हील्स हैं।

Ather Rizta परफॉर्मेंस

Ather Rizta को स्पष्ट रूप से 110-125 सीसी सेगमेंट के ICE स्कूटरों को टक्कर देने के लिए लाया गया है। यह फास्ट चार्जिंग और रीजन ब्रेकिंग जैसी सुविधाओं से लैस है, जो इसे एक किफायती और पर्यावरण के अनुकूल विकल्प बनाता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 160 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है।