Volkswagen Discounts June 2024: जून में खरीदें सपनों की फोक्सवैगन कार! Tiguan, Taigun, Virtus पर आकर्षक ऑफर्स

Volkswagen Discounts June 2024: कार खरीदारों के लिए खुशखबरी! अगर आप जर्मन इंजीनियरिंग और स्टाइलिश डिजाइन वाली एक भरोसेमंद कार की तलाश में हैं, तो फॉक्सवैगन आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। जून 2024 भारतीय बाजार में कारों की बिक्री के लिए एक शानदार महीना रहा है, और फॉक्सवैगन इस मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कंपनी अपने ग्राहकों को तीन बेहतरीन मॉडलों – Tiguan, Taigun और Virtus पर आकर्षक डिस्काउंट दे रही है। ये सभी कारें अपने सेगमेंट में धाक जमाती हैं और ड्राइविंग के शौकीनों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

यदि आप एक प्रीमियम mid-size SUV की तलाश में हैं, तो Tiguan आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। वहीं दूसरी ओर, अगर आप एक स्टाइलिश और फीचर्स से भरपूर कॉम्पैक्ट SUV चाहते हैं, तो Taigun आपके लिए उपयुक्त है। अगर आप एक स्टाइलिश और परफॉर्मेंस से भरपूर सेडान की तलाश में हैं, तो Virtus आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Also Read: New Compact Sedans Launch Soon: कम बजट में ज्यादा फीचर्स वाली ये 2 नई सेडान भारत में लॉन्च होने वाली हैं Explore now!

तो आइए विस्तार से देखें कि फॉक्सवैगन जून 2024 में अपने इन तीनों मॉडलों पर क्या खास ऑफर दे रही है। आइए हर मॉडल पर मिलने वाले डिस्काउंट्स को विस्तार से देखें:

1. फोक्सवैगन टिगुआन (Volkswagen Tiguan)

Volkswagen Discounts June 2024

फोक्सवैगन की फ्लैगशिप SUV, टिगुआन, इस महीने MY2023 मॉडल पर 3.40 लाख रुपये तक के जबरदस्त बेनिफिट्स के साथ उपलब्ध है। ध्यान दें कि MY2023 और MY2024 मॉडल में कोई खास अंतर नहीं है। इस ऑफर में आपको 75 हजार रुपये की कैश डिस्काउंट, 75 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 4 साल का सर्विस पैकेज (90 हजार रुपये कीमत) और 1 लाख रुपये तक का कॉर्पोरेट बेनिफिट शामिल है। वहीं हाल ही में लॉन्च हुए MY2024 Tiguan पर 50 हजार रुपये की कैश डिस्काउंट और 50 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

Also Read: Updated Citroen Aircross 2024: सिट्रोएन एयरक्रॉस 2024 का अपडेटेड वर्जन लॉन्च, कीमत 8.49 लाख रुपये से शुरू Explore now!

2. फोक्सवैगन टैगुन (Volkswagen Taigun)

Volkswagen Discounts June 2024
Volkswagen Taigun

पिछले साल के MY2023 मॉडल वाली फोक्सवैगन टैगुन 1.0-litre TSI अब 1.80 लाख रुपये तक के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इस ऑफर में 50 हजार रुपये तक की कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 20 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस और खासतौर से MY23 मॉडल्स पर अतिरिक्त 50 हजार रुपये का डिस्काउंट शामिल है। गौरतलैब है कि हाल ही में फोक्सवैगन ने सभी मॉडल्स में स्टैंडर्ड छह एयरबैग्स शामिल कर दिए हैं। इसलिए पहले से मौजूद ड्यूल एयरबैग वाली टैगुन को उपरोक्त ऑफर्स के साथ अतिरिक्त 40,000 रुपये की कैश डिस्काउंट मिल रही है।

1.5-litre TSI GT वेरिएंट्स पर 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 20 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। खास बात यह है कि MY23 Taigun 1.5 GT TSI MT क्रोम विथ ट्रेल एडिशन अब 14.99 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस पर 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 29 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस मिल रहा है।

Also Read: Upcoming 4 Mahindra EVs: महिंद्रा की 4 नई इलेक्ट्रिक कारें जल्द ही होंगी लॉन्च, देखें नए विवरण Explore now!

3. फोक्सवैगन विरटूस (Volkswagen Virtus)

Volkswagen Discounts June 2024

फोक्सवैगन विरटूस 1.0 TSI इस समय 1.05 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स के साथ उपलब्ध है। इसमें 75 हजार रुपये की कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 20 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बोनस शामिल है। विरटूस 1.5 GT वेरिएंट्स पर सिर्फ एक्सचेंज और कॉर्पोरेट बोनस ही मिल रहे हैं। टैगुन की तरह, MY23 विरटूस पर अतिरिक्त 50 हजार रुपये का डिस्काउंट है, वहीं ड्यूल एयरबैग वेरिएंट्स पर और 40 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है।

निष्कर्ष

कुल मिलाकर, अगर आप जून 2024 में एक नई फॉक्सवैगन कार खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह एक अच्छा समय है क्योंकि कंपनी Tiguan, Taigun और Virtus पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। इन गाड़ियों पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बेनिफिट्स सहित कई तरह के फायदे मिल रहे हैं। तो देर किस बात की, अपने नजदीकी फॉक्सवैगन डीलरशिप पर जाएं और इन शानदार डील्स का फायदा उठाएं!

ये भी पढ़ें:

Photo of author

Praveen Kumar

My name is Praveen Kumar. I am a software engineer by education, an entrepreneur by profession, and a hobbyist blogger who loves to write on various topics, including automobiles, current affairs, technology, relationships, and much more.

Leave a Comment

सावधान! ई-बाइक में आग लगने की घटनाएं बढ़ रही हैं, जानें क्यों और कैसे बचें EV में आग क्यों लगती है? जानें चौंकाने वाले कारण और बचाव के उपाय 5 इलेक्ट्रिक कारें जो एक बार चार्ज करने पर सबसे ज्यादा दूरी तय करती हैं लैंड रोवर डिफेंडर ऑक्टा: 4 सेकंड में 100 किमी की रफ्तार, जानिए इसकी खूबियां नई टाटा कार लेने का प्लान? जून 2024 डिस्काउंट्स देखकर हो जाएंगे खुश